दिनदहाड़े सर्राफ से 10 लाख और 5 किलो चांदी की लूट: विरोध पर व्यापारी की गोली मारकर हत्या

* हत्यारे मौके से फरार

मेरठ- जनपद मेरठ में उस वक्त सनसनी फैल गई जब अज्ञात बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े सर्राफ से 10 लाख की नकदी और 5 किलो चांदी की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया विरोध करने पर व्यापारी की गोली मारकर हत्या भी कर दी गई।

मेरठ मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सर्राफ की हत्या करके 10 लाख कैश और पांच लाख की चांदी की बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया है जिससे इलाके सहित आस पास के जिलों में भी सनसनी फैल गई है ।घटना के बाद जिले के आलाधिकारियों में भी हड़कंप मच गया उधर घटना से गुस्साए व्यापारी नेताओं ने पुलिस को खरी-खोटी सुनाते हुए जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारीयों ने घटना के जल्द खुलासे का दावा किया है।

बता दें जागृति विहार सेक्टर दो निवासी अमन जैन की अपने घर में ही भागमल ज्वेलर्स की दुकान है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर अमन के पिता सतीश दुकान पर बैठे थे।इसी दौरान दो बाइको पर आए चार बदमाशों ने सतीश को गन पॉइंट पर बंधक बना लिया।

इसके बाद बदमाशों ने तिजोरी खोल कर लगभग पांच किलो चांदी और 10 लाख का कैश बैग में भर लिया।
बदमाश दुकान से निकल ही रहे थे कि घर के भीतर से आए अमन ने शोर मचाते हुए एक बदमाश को दबोच लिया जिसके बाद घबराए बदमाशों ने अमन की कनपटी पर गोली मार दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया घायल अमन को आनन-फानन में आनंद हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर घटना के बाद व्यापारियों ने पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया जानकारी के बाद मोके पर एसएसपी अजय साहनी एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह और सीओ सिविल लाइन पूनम सिरोही सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची गई। पुलिस ने व्यापारियों को घटना के जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है साथ ही साथ मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।