जमीनी विवाद को लेकर युवक की धारदार हथियार से गोद गोदकर कर दी हत्या

*डंडी टोला रेलवे ट्रेक से पुलिस ने किया शव को बरामद।

*मृतक की मां के आवेदन पर आधा दर्जन लोग नामजद

*पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

*शव आते ही मचा कोहराम

बिहार /मझौलिया- पश्चिमी चंपारण जिले अंतर्गत मझौलिया थाना क्षेत्र के बहुअरवा टोला चैनपुर निवासी दीपक साह उर्फ बिहारी साह का 18 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार को रविवार के देर रात्रि धारदार हथियार से हत्या कर शव को रेलवे ट्रेक के समीप फेक दिया गया था। सोमवार की सुबह शव को देखते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के परिजन को दी।मृतक की मां अल्का देवी ने थाना में दिये गये आवेदन में आरोप लगाई है कि मेरे ही गांव के छोटेलाल साह, गोरख साह, नन्दलाल साह, गीता देवी, रीना देवी,संगीता देवी के बीच 6 दिसम्बर को जमीनी विवाद को लेकर मार पीट करते हुये मेरे पुत्र सोनू कुमार को जान मारने की धमकी दी गई थी।उसी दिन शाम में मेरा पुत्र घर से बाइक पर बारात जाने के लिये निकला लेकिन देर रात तक घर वापस नही आया। देर-राततक नहीं आने पर परिजनो ने फोन पर सम्पर्क किया परन्तु सम्पर्क नही हो सका।, मंगलवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा मेरे पुत्र के शव को रेलवे ट्रेक पर मिलने की सूचना मिली।इस संदर्भ में थानाध्यक्ष राणा रणविजय कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दाब से काटकर हत्या की गई है।रेलवे ट्रेक से मृतक की एक बाइक भी जप्त की गई है।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया।शव आते ही गांव में कोहराम मच गया। परिजनों के चित्कार से वातावरण शोकाकुल हो गया।मृतक की माता अलका देवी और दादी सांवरिया देवी छाती पीट-पीटकर बिलाप कर रही थी तथा कह रही थी कि हमार सोनू कहां गईल हो।
थानाध्यक्ष राणा रणविजय कुमार ने बताया कि आवेदन के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है।बताया जाता है कि आरोपित घर छोड़कर फरार हैं।
इस घटना से गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।