जंगल में गौतस्करों से मुठभेड़ के दौरान तीन तस्कर गिरफ्तार: भारी मात्रा में गौमास बरामद

मुज़फ्फरनगर /चरथावल -मुजफ्फरनगर जनपद की थाना चरथावल पुलिस की ग्राम कुल्हेड़ी के जंगल में गौतस्करों से मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन गौतस्करों को गिरफ्तार कर लिया है गौतस्करों के पास से पुलिस ने 3 तंमचे,कारतूस व् भारी मात्रा में गौ-मांस,खाल,गौमांस के अवशेष व काटने के उपकरण भी बरामद किए है पुलिस ने पकड़े गए गौतस्करों का चालान कर जेल भेज दिया है।।

मुजफ्फरनगर जनपद की थाना चरथावल पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 शातिर गौ-तस्करो को गिरफ्तार किया है।
दरअसल चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह को सूचना मिली थी कि चरथावल थानाक्षेत्र के ग्राम कुल्हेड़ी के जंगल मे गौकशी हो रही है सूचना मिलने पर चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह के नेतृत्व के हिंडन चौकी इंचार्ज जितेंद्र तेवतिया पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस को देख गौतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद 3 गौतस्करों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।
पकड़े गए गौतस्करों ने अपने नाम साजिद पुत्र कामिल,आशू पुत्र इन्तजार व अहसान पुत्र नय्युम निवासी ग्राम कुल्हेड़ी थाना चरथावल बताए हैं पुलिस ने गौतस्करों के पास से 3 तमंचे मय 6 जिन्दा व 3 खोखा कारतूस 315 बोर, 70 किलोग्राम गौमांस,खाल,गौ-मांस के अवशेष व गौकशी के उपकरण बरामद किए है।पुलिस ने सभी को सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।