ऑटो चालक सहित तीन लोगों ने किया छात्रा से गैंगरेप:बनाई अश्लील वीडियो

आगरा- आगरा में एक बीकॉम की छात्रा के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। छात्रा विश्वविद्यालय में परीक्षा फॉर्म भरने के लिए घर से आई थी। ऑटो चालक उसे गेहूं के खेत में ले गया। जहां तीन लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया। दिन दहाड़े हुई इस संगीन वारदात से पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया है। वहीं छात्रा ने एक युवक के हाथ पर लिखा नाम भी पढ़ लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

जानकारी के मुताब‍िक, टुंडला की रहने वाली युवती (21 साल) थाना एत्मादद्वौला के एक कॉलेज में B.Com की छात्रा है। रविवार की सुबह वह अपना परीक्षा फॉर्म भरने के लिए टुंडला से आगरा आयी थी। छात्रा ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार को लेकर कॉलेज पहुंची थी, लेकिन कॉलेज बंद था। वह अपने रिश्तेदार के साथ फतेहाबाद रोड स्थित उनके घर चली गई। दोपहर करीब एक बजे रिश्तेदार उसे रामबाग चौराहे पर छोड़ गया। यहां से वह एक ऑटो में टुंडला के लिए सवार हुई। छात्रा ने बताया कि ऑटो चालक उसे अकेला ही लेकर चल दिया और अपने मोबाइल फोन से बातें करने लगा।

छात्रा ने बताया क‍ि थाना एत्मादपुर बुढ़िया के ताल पर दो अन्य युवकों को ऑटो में बैठा लिया। बंद सर्विस रोड से होते हुए उसे खींचकर गेहूं के खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान युवकों ने उसका मोबाइल से वीडियो भी बनाया। शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी भी दी। आरोपी उसे एफएच मेडिकल कॉलेज के बाहर छोड़ गए। यहां से घर पहुंची पीड़ि‍ता ने अपनी आपबीती परिवार को बताई। परिजनों की शिकायत पर थाना एत्मादपुर में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

एक आरोपी के हाथ पर लिखा है भूरा यादव
छात्रा ने बताया कि सामने आने पर वह तीनों आरोपियों को पहचान लेगी। इनमें से एक के हाथ पर भूरा यादव नाम लिखा है। पीड़ि‍ता ने बताया कि ऑटो चालक के दो साथी ऑटो में सवार हुए थे। जब उसके इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद छात्रा ने इसकी शिकायत पहले टुंडला थाने में की थी।

छात्रा ने बताया कि आरोप‍ियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसे गेहूं के खेत में खींचकर ले गए। जहां उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो भी बनाया। शिकायत करने पर आरोपियों से वीडियो वायरल करने की धमकी दी। एसपीआरए सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर मुकदजा दर्ज किया गया है। तीन टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
– योगेश पाठक आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।