उम्र में 10 साल बड़ी पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास:अपहरण का ड्रामा करने वाला पति गिरफ्तार

बरेली। उम्र में 10 साल बड़ी पत्नी के अपहरण का ड्रामा कर पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। पूरे मामले से पर्दा उठने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके दो अन्य साथियों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। शुक्रवार को आरटीसी के माध्यम से बहेड़ी पुलिस को सूचना मिली कि नैनीताल रोड के एक ढाबे से कार सवारो ने एक महिला का अपहरण कर लिया है। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। सूचना देने वाले नैनीताल निवासी शुभम रोहित ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी शिवांगी का अपहरण कर कुछ लोग नैनीताल की तरफ ले गए हैं। पुलिस ने बहेड़ी के आम डंडा गांव की सुनसान सड़क से अपहरण करने वाली कार को जलता हुआ बरामद कर लिया कार से शिवांगी को घायल अवस्था में बाहर निकाल उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मामला संदिग्ध लगने पर पति शुभम लोहित से पूछताछ की गई तो पता चला कि शिवांगी उससे 10 साल बड़ी है। घर में लड़ाई की वजह भी यही है। इस कारण ही शुभम ने साथियों के साथ पत्नी शिवांगी का अपहरण कर उसे जिंदा जलाने की योजना बनाई थी। उसने पत्नी शिवांगी को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था जिससे वह बेहोश हो गई थी। इसके बाद आरोपी पति 2 साल के बच्चे को लेकर ढाबे पर उतर गया। इसी दौरान आगे मोटरसाइकिल पर खड़े उसके साथी प्रशांत व शशांक ने कार को दौड़ा दिया। पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके साथी प्रशांत व शशांक की पुलिस को तलाश है।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।