रोटरी मेले के अंतिम दिन जिस ब्रांड ने हर किसी का ध्यान खींचा वह था निस्संदेह इंडोस्टर टीएमटी

बरेली-रोटरी मेला के अंतिम दिन जिस ब्रांड ने हर किसी का ध्यान खींचा वह निस्संदेह इंडोस्टर टीएमटी था।मेले में आकर्षण का हुआ केन्द्र इसलिए भी था क्योंकि स्टाल पर लोगों को संपूर्ण जानकारी मिल रही थी।

इस दौरान इंडोस्टार टीएमटी के क्वालिटी कंट्रोल मैनेजर प्रतीक सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2005 में स्थापित, गालवालिया इसिप उद्योग प्राइवेट लिमिटेड इंडोस्टार समूह का एक प्रमुख घटक है। उत्कृष्टता के साथ, समूह विभिन्न ग्रेड और आकारों में आने वाले गुणवत्ता वाले स्टील उत्पादों का उत्पादन करता है। यूनिट आधुनिक संयंत्र और मशीनरी से सुसज्जित है। यह उत्पादकता और बेहतर उत्पादन के लिए नवीन प्रौद्योगिकी और बुनियादी ढांचे का उपयोग करता है।

GUIPL एक ऐसी प्रयोगशाला का मालिक है जो स्पेक्ट्रोमीटर, UTM, कैमरा फिटेड माइक्रोस्कोप, कठोरता परीक्षक और पूरी तरह से गीला विश्लेषण सुविधा से लैस है जो कड़े गुणवत्ता नियंत्रण सुनिश्चित करता है।

यूनिट सफलतापूर्वक INDOSTARTM ब्रांड नाम के तहत स्ट्रक्चरल स्टील का उत्पादन कर रही है। यह बाजार में एक प्रसिद्ध नाम है और इसकी ताकत, उत्कृष्टता, संक्षारण प्रतिरोध और आयामी सटीकता जैसी विशेषताओं की विशेषता है। समूह ने वास्तव में उद्योग में अपने लिए एक मानदंड स्थापित किया है।

इस दौरान इंडोस्टार टीएमटी के क्वालिटी कंट्रोल मैनेजर प्रतीक सिंह यादव, मार्केटिंग एजीएम अभिनव सक्सेना और एरिया मैनेजर अर्पित कटियार से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।