प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने जन्‍मदिन पर श्रीकाशी विश्‍वनाथ के दरबार में लगायी हाजिरी

वाराणसी – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देर शाम बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में हाजिरी लगायी। इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय भी मौजूद रहे।
अपने संसदीय क्षेत्र रोहनिया ब्लाक के नरउर प्राथमिक विद्यालय में बच्चों के संग अपना जन्मदिन मनाया, तो वहीं डीएलडब्लू में वाराणसी के विकास को लेकर प्रशासनिक अफसरों द्वारा तैयार प्रजेंटेशन देखा। इसके बाद प्रधानमंत्री का काफिला डीएलडब्‍लू से सीधे श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचा।
अपने 68वें जन्मदिन पर श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे प्रधानमंत्री का स्वागत काशी की जनता ने उदघोष हर हर महादेव से किया। डीएलडब्‍लू से निकलकर जिस भी क्षेत्र से प्रधानमंत्री का काफिला गुजरा लोगों ने हर हर महादेव का उदघोष किया।
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा विश्वनाथ का षोडशोपचार विधि से पूजन किया और देश की तरक्‍की के लिए बाबा से प्रार्थना की ।वही प्रधानमंत्री मंगलवार को सुबह 10 बजे बीएचयू के एम्पीथियेटर ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। और 500 करोड़ रुपये से अधिक की योजनाओं लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।