जमीन के बटवारे को लेकर कलयुगी पुत्र ने पिता को झौंका आग में

गाजीपुर- बिरनो थाना क्षेत्र के दिदोहर गांव में जमीन और रुपये के बंटवारे को लेकर छोटे पुत्र श्रीराम राजभर ने पिता को जलते हुए आग में डाल दिया।जिससे पिता प्रभुनाथ राजभर 60 वर्ष गंभीर रूप झुलस गए।आनन फानन में परिजनों ने प्रभुनाथ राजभर को सममुदायिक स्वा केंद्र बिरनो ले गए जहाँ से चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

गौरतलब है कि दिदोहर गांव के पूर्व प्रधान प्रभुनाथ राजभर ने कुछ दिन पूर्व एक जमीन बेची थी।तीन पुत्रों में सबसे छोटा पुत्र श्रीराम जो दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है उसे ये बात नागवार लग गई।उसने घर आकर पिता से बेची हुई जमीन के रुपये मांगने लगा।पिता द्वारा मना करने पर उसने घर मे रखा सामान कपड़ा,गेहूं, चावल आदि सामान को बाहर निकालकर उसमें आग लगा दिया।विरोध करने पर पिता को भी जलते हुए आग में धक्का दे दिया।जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गए।थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित के बड़े पुत्र रामाश्रय राजभर की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी श्रीराम को जेल भेज दिया गया।

-गाजीपुर से प्रदीप दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।