कानपुर:सिरफिरे ने युवती की चाकू मार कर खुद लगाई फाँसी

कानपुर : बर्रा इलाके में एक सिरफिरे ने प्रेमिका को चाकू मारने और मां को डंडा मारकर लहूलुहान करने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेजा है। मौके से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है।

बर्रा वरुण विहार निवासी अंकित पाल (26) के इलाके में रहने वाली युवती से प्रेम संबंध थे। शुक्रवार को उसकी प्रेमिका स्कूल से पढ़ाकर घर लौट रही थी। वह अंकित के घर के सामने से निकली थी कि तभी पीछे से अंकित ने उसकी पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। युवती लहूलुहान हो गई। युवती के शोर मचाने पर परिजन बाहर आए। उन्होंने अंकित को दौड़ाया तो वह भागकर घर में घुस गया और गेट बंद कर लिया। ऊपर पहुंचकर मा सावित्री देवी के सिर पर डंडे से कई वार किए। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मोहल्ले के लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने सावित्री देवी और युवती को इलाज के लिए कांशीराम अस्पताल भेजा है। पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त चाकू और सुसाइड नोट बरामद किया है। प्रेमिका की बेवफाई और उसके कथित प्रेमी की धमकी से परेशान होकर उठाया कदम
घटनास्थल से बरामद सुसाइड नोट में अंकित ने प्रेमिका की बेवफाई और उसके कथित प्रेमी अमन की धमकी से परेशान होकर कदम उठाने का जिक्र किया है। युवती का कथित प्रेमी उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा था।

तुम जिंदा रही तो परेशान करेंगे

सावित्री देवी ने बताया कि बेटे ने प्रेमिका को चाकू मारने के बाद मां से कहा था कि ये लोग हमें मार डालेंगे। तुम जिंदा रहोगी तो तुम्हें भी परेशान करेंगे। इसलिए तुम जी कर क्या करोगी।
-कानपुर से आकाश रावत की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।