कांस्टेबल ने थाना परिसर में किया महिला सिपाही से बलात्कार, विभाग में मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर- उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक महिला पुलिस आरक्षी के साथ कांस्टेबल ने थाना परिसर में बने महिला पुलिस हॉस्टल में जाकर महिला पुलिस आरक्षी से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं, महिला का आरोप है कि आरोपी सिपाही पिछले एक साल से पीड़ित महिला सिपाही को शादी का झांसा देकर उसकी अस्मत से खिलवाड़ कर रहा है।

प्रेग्नेंट होने पर करवा दिया गर्भपात
पीड़ित महिला आरक्षी ने बताया है कि जब वो प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी सिपाही ने उसका गर्भपात करा दिया। इस दौरान जब पीड़िता ने शादी करने की बात की तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने मुजफ्फरनगर के एसएसपी को शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं, पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तत्काल प्रभाव से सिपाही को पुलिस से निलंबित करते हुए मामले की जाँच शुरू कर दी है। पीड़ित महिला आरक्षी का कहना है की अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वो आत्महत्या कर लेगी, आरोपी सिपाही अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

ये है पूरा मामला
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र का है जंहा सीओ बुढ़ाना कार्यालय में तैनात महिला आरक्षी के सी यादव ने अपने ही विभाग में तैनात पुलिस कांस्टेबल केशव शर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार को एक शिकायत पत्र देते कार्यवाही की मांग की है।

महिला आरक्षी का आरोप है कि वो उत्तर प्रदेश पुलिस में महिला आरक्षी है और उसकी तैनाती बुढ़ाना कोतवाली में सीओ साहब की पेशी में है। पीड़िता का कहना है कि यही बुढ़ाना में एक पुलिस कांस्टेबल है केशव शर्मा जो एक साल से मुझे शादी का झांसा देकर ये जानते हुए की मेरा तलाक़ होने वाला है मेरे साथ रिलेशनशिप में रहा।

महिला आरक्षी का कहना है कि आरोपी सिपाही ने मुझसे ये कहा की में तुझसे शादी करूँगा तलाक़ ले ले जब मेने उससे कहा की तलाक तो होने वाला है तू अपने घर वालो से बात कर ले तो उसने शादी करने से मना करते हुए कहा की में तलाक़ के बाद भी तुझ से शादी नहीं करूँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।