कबाड़ी की दुकान में हुए विस्फोट से 4 की मौत: कई घायल

मुजफ्फरनगर- जनपद मुज़फ्फरनगर में थाना सिविल लाईन क्षेत्र के कच्ची सड़क पर पीर के पास आज सुबह एक कबाड़ी की दुकान में हुए जबरदस्त विस्फोट में जहां 4 की मौत हो गई वहीं कई अन्य घायल हो गए सूचना मिलते ही आनन फानन में पुलिस एवम् प्रशासनिक अधिकारियों सहित डीएम व् डी आई जी सहारनपुर भी मौके पर पहुंचे ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह थाना सिविल लाईन क्षेत्र के पीर के पास स्थित एक कबाड़ी के यहां जबरदस्त विस्फोट हो गया जिसमे राहगीरों , महिला सहित मोके पर कई व्यक्ति घायल हो गए ।
विस्फोट इतना भयानक था की कुछ देर के लिए कोई कुछ समझ नही सका वहीं मौके पर घायलों की चीख पुकार मच गई जिस पर राहगीरों सहित आस पास के दुकानदारों के साथ ही मोहल्ले वासियों ने साहस दिखाकर जहां घायलों जो जिला अस्पताल भेजने शुरू किये वहीं इस घटना की सूचना यूपी 100 डायल सहित थाना पुलिस को भी दी ।
सूचना मिलते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में थाना पुलिस के साथ ही यूपी 100 डायल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची , उधर सूचना पर एस एस पी अनन्त देव तिवारी , एस पी सिटी सहित भारी फ़ोर्स भी मोके पर जा पहुंचा ।
पुलिस ने आस पास ही दुकानदारों से जानकारी की जिस पर कुछ दुकानदारों ने पुलिस को जानकारी दी कि यहां कबाड़ी की दुकान में दुकानदार कुछ लोहे की चीज तोड़ रहे थे जिसमे एकदम ही इतना जोरदार धमाका हुआ जिसमे राहगीरों सहित पास से गुजर रही एक महिला भी घम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें किसी तरह जिला अस्पताल भेजा गया है ।
उधर जिला अस्पताल में भी घायलों को देखकर हड़कंप मचा रहा, जहां डॉक्टरों ने मौके पर ही निसार पुत्र मुन्फेद निवासी सर्वट थाना सिविल लाईन , तासिम पुत्र मोहम्मद अली निवासी इंद्रा कॉलोनी, शहजाद आलम पुत्र अताउर्रहमान निवासी खालापार थाना शहर कोतवाली को मृत घोषित कर दिया वहीं नवाजिश पुत्र याकूब को घम्भीरता के चलते मेरठ रैफर कर दिया था जिसकी भी रास्ते में मौत हो गई ।
वहीं घम्भीर घायलों युसूफ पुत्र अलिहसन , निवासी हजीपुरा थाना सिविल लाईन , राहगीर महिला कौशर जहां पत्नी कमरूदीन निवासी सिविल लाईन क्षेत्र , नोशाद पुत्र इमरान निवासी महमुदनगर थाना सिविल लाईन को भर्ती कर लिया गया ।
उधर विस्फोट की सुचना पर जहां सहारनपुर रेंज के डी आई जी भी मोके की और रवाना हो गए वहीं बम निरोधक दस्ता भी जाँच पड़ताल के लिए बुलाया गया है ।
खबर लिखे जाने तक मौके पर भारी भीड़ जमा थी वहीं सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस फ़ोर्स भी घटना स्थल पर लगाया गया है ।
– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।