उत्तराखंड विधायक बनाया पहाड वासियाें ने स्कूल खाेला हरिद्वार वासियाें के लिए

* उत्तराखंड के काेटद्वार के पूर्व भाजपा विधायक शैलेन्द्र सिंह रावत

* कई विधायकों व मंत्रियों के चल रहे हैं स्कूल कॉलेज फैक्टरी मैदानी क्षेत्रों में

पौड़ी गढ़वाल- उत्तराखंड जनपद पाैडी गढ़वाल के विधानसभा काेटदार के पूर्व विधायक शैलेन्द्र सिंह रावत जिन्होंने कि वर्तमान में विधानसभा चुनाव यमकेशवर से लडा। कितनी विडम्बना है कि चुनाव ताे पहाड़ से लडते है पहाड़ियों काे कहते नही थकते कि हम विकास करवायेंगें हम शिक्षा चिकित्सालय काे हाइटैक बनायेंगें न जाने नेता लाेग चुनाव के समय में क्या क्या वायदे करते हैं उस समय जनता को लगता है कि ये ही है जाे हमारे भविष्य काे सुधार देंगें। पहले शैलेन्द्र सिंह रावत भाजपा के विधायक थे लेकिन इस बार उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडा था। विधायक साहब काे ये न दिखा कि उनकी विधानसभा में भी शिक्षा का हाल ठीक नहीं है शायद उनकी नजराें में यमकेशवर विधानसभा क्षेत्र शिक्षा का हब बना हुआ है आैर हरिद्वार पिछडा हुआ है तभी तो माननीय पूर्व विधायक ने हरिद्वार में हिलवुड एकेडमी के नाम से हाईटैक स्कूल खाेल दिया।
क्या विधायक साहब काे ये मालूम नहीं था कि पहाड़ वासी शिक्षा का राेना कब से राे रहे हैं शिक्षा के अभाव से लगातार पहाड़ी क्षेत्रों से पलायन हाे रहा है उनके इस स्कूल का उद्घाटन करने हरीश रावत पूर्व मुख्यमंत्री व काेटदार के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी भी आये थे क्या इन माहानुभावाें काे भी नही बता सकते थे कि इस स्कूल काे पहाड़ पर खाेलें।
जनता जनारधन काे समझना चाहिए कि नेता किस तरह के है। एेसे कई विधायक व मंत्री है जिनके कॉलेज व फैक्टरियां चल रही है मैदानी क्षेत्रों में क्या ये सब पहाड पर नही खुल सकते थे।

-पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।