पंखे से करंट लगने से युवक की माैत:परिजनाें ने लगाया हत्या का आराेप

पीलीभीत – बीसलपुर कस्बे का मामला जहाँ एक गरीब परिवार का सदस्य पंखे के करंट लगने के कारण अपने परिवार व बिकलांग बेटी काे अकेला छाेड गया ।

जानकारी के अनुसार बीसलपुर कस्बे के ग्राम सुकुटिया के रहने बाला जमुना प्रसाद पुत्र ताैले राम राजगिरी का कार्य करता था जमुना प्रसाद व उसके साथ की लेवर बीसलपुर के ईदगाह चाैरहे पर एक मकान काे बनाने का कार्य कर रहे थे लेवर ने बताया कि जमुना प्रसाद दाेपहर 2 बजे के समय खाना खाने नीचे आया था आैर पंखे के करंट लगने से गिर गया माैके पर लेवर व मकान मालिक आ गये अाैर पीड़ित काे डा० सुनील अग्रवाल के अस्पताल पहुचाया डा० सुनील अग्रवाल ने जमुना प्रसाद काे मृत घाेषित कर दिया लेवर के द्वारा मृतक के परिजनाे काे खबर दी गयी जिसे मृतक के परिजन अस्पताल पहुचे परिजनाे की बीसलपुर काेतवाली मे रिपोर्ट न लिखे जाने की जानकारी के मिलते ही बीसलपुर बीजेपी विधायक राम सरन वर्मा भी अस्पताल पहुंचे आैर अतरिक्त काेतवाल अजब सिंह से रिपोर्ट दर्ज करने काे कहा मृतक की 8 बर्ष की बेटी है जाे की विकलांग है

परिजनाे ने हत्या का आराेप लगाया:-
मृतक के पिता ताैले राम व भाई संताेष ने बताया कि जमुना प्रसाद काे मकान मालिक सरफुद्दीन द्वारा अस्पताल लाकर उसे अस्पताल मे अकेला छाेड कर भाग गये परिजनाे ने बताया की गले मे खून का निशान भी है। परिजनाे ने बीसलपुर काेतवाली मे मकान मालिक सरफुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया ।

ऋतिक द्विवेदी ब्यूरो पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।