गौवध में वांछित चल रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा,भेजा जेल

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी -थाना पुलिस ने गौ बध में वांछित चल रहे आरोपी को तमंचा सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी ने बताया कि क्षेत्र के गांव धनिया में कब्रिस्तान के पास संदिग्ध हालात में घूम रहे युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से तमंचा बरामद किया गया।पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम राशिद पुत्र इसराइल खान निवासी धंतिया थाना फतेहगंज पश्चिमी बताया,जो गौबध में वांछित चल रहा था।आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।जानकारी के अनुसार गुरुवार को एसएसआई सुजाउर रहीम,एस आई संजय सिंह के साथ समय 11:49 बजे वांछित अपराधी की तलाश में थाना क्षेत्र में घूम रहे थे उनके पास मुखबिर ने सूचना दी कि गांव धंतिया में कब्रिस्तान के पास एक व्यक्ति तमंचे के साथ घूम रहा है अगर जल्दी की जाए तो पकड़ा जा सकता है।मुखबिर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर उसको पकड़ लिया।पकड़े व्यक्ति से नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम राशिद पुत्र इजराइल निवासी ग्राम धंतिया थाना फतेहगंज पश्चिमी बताया।तलाशी लेने पर बायी फैट में नाजायज तमंचा 315 बोर जो कि चालू हालत में था और दायी पैंट की जेब में दो जिंदा कारतूस बरामद किए।
*गौ मांस रखने का रखा संयंत्र*
अभी कुछ दिन पहले पुलिस ने धंतिया गांव से इब्राहिम की कार से गाय के सिर व खाल बरामद की थी।जिसमें अज्ञात में मुकदमा लिखा गया था। पुलिस की विवेचना में आरोपी वांछित चल रहा था।गुरुवार को पकड़े गए राशिद ने बताया कि आठ अप्रैल को मैं और मेरा भाई बारिश और मेरे मामा अकबर खां के कहने पर कुरैशी से लाकर हम दोनों भाइयों को दिया।हम दोनों भाइयों ने मेरे घर के पास खड़ी कार जो इब्राहिम की है जो काफी पुरानी है और किसी भी चाबी से खुल जाती है कई दिनों से मेरा भाई इसे अपनी चाबी खोल बंद कर देखा था।इसी का फायदा उठाकर करीब आठ बजे रात्रि में हमने गाड़ी में रख दिया था।किसी भी तरीके से फोन कर इस गाड़ी व मांस को बरामद कर दिया और इसका मालिक इब्राहिम फंस जाए और पुलिस इसी में उलझी रहे।जिससे बलात्कार में फरार चल रहे हैं मेरा भाई को गिरफ्तार न कर पाए।पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।