सर्राफा व्यवसाई को बदमाशों ने लूटा,लूट का विरोध कर रहे युवक को मारी गोली:उपचार के दौरान हुई मौत

*युवक के मौत के बाद चक्का जाम व पथराव मे एसएसपी का सिर फटा,सुचना के बाद मौकेपर एडीजी,आईजी समेत कई थानों की फोर्स

वाराणसी- जनपद में बेखौफ हों चुके बदमाशों ने आए दिन रोज कोई न कोई घटना को अंजाम देना है अभी कल देर शाम को जनपद के मिर्जामुराद क्षेत्र मे एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर लूट की घटना को अंजाम दिए.वही आज देर रात को सारनाथ थाना क्षेत्र के भसौड़ी गांव के पास रविंद्र सेठ नामक सर्राफा व्यवसायी से लूट कर जा रहे बदमाशो ने लूट का विरोध करने पर कमलेश यादव नामक 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और मौक़े से फरार हों गए वही व्यवसायी को चाकू से मारकर घायल कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी आनंद कुलकर्णी मौके पर मौजूद ग्रामीणों से बातचीत कर रहे थे इसी दौरान किसी के द्वारा पत्थर चला दिया गया जिसमें एसएसपी का सर फट गया. कई पुलिसकर्मी वाले भी घायल हो गए. हालत बिगड़ती देख मौके पर एडीजी जोन बृजभूषण आईजी विजय सिंह मीणा, एसपी सिटी दिनेश सिंह भी मौके पहुंचे पीएसी भी मौके पर पहुंच गई तनाव की स्थिति देखते हुए पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया.
मिली जानकारी के अनुसार सारनाथ थाना क्षेत्र के सथवा निवासी रविंद्र सेठ की दामोदरपुर नहर के पास आभूषण की दुकान हैं. रात मे दिनभर की बिक्री के आलावा बैग में आभूषण व ₹25000 थे लेकर घर जा रहे थे की भसौड़ी गांव के पास पहुंचते ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने रविंद्र को घेर लिया बदमाशों ने कारोबारी के गले पर प्रहार करके बैग लूटकर भागना चाहे लेकिन कारोबारी ने हिम्मत नहीं हारी और बदमाशों से भिढ़कर शोर मचाना चालू किया शोर सुनकर मौके पर भसौड़ी गांव निवासी कमलेश यादव 22 वर्ष एक बदमाश से भिढ़ गया दूसरे बदमाश ने कमलेश यादव के सीने में गोली उतार दी गोली लगने के बाद मौके से बदमाश आभूषणों से भरा बैग लेकर सथवा की तरफ फरार हो गए गोली चलने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कमलेश को लेकर एक निजी अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कमलेश की मौत की सूचना मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और नई बाजार चौराहे पर चक्का जाम कर दिया और नारेबाजी करने लगे आक्रोशित लोगों ने पथराव भी किया जिसमें कई पुलिसकर्मी भी हो गए.

रिपोर्टर :-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।