सपा- बसपा का गठजोड़ बेमेल! महेंद्र नाथ पांडे

गोरखपुर- आज गोरखपुर जिले में एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने सबसे पहले पूर्वोत्तर राज्यों में BJP की जीत पर जमकर खुशी का इजहार किया और कहा कि उसी तरह का इतिहास दोहराया जाएगा।
पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर के लोकसभा चुनाव में जो सपा बसपा का बेमेल गठजोड़ हुआ है, उसका असली मतलब यहां की जनता ही उनको बता देगी आने वाला वक्त भारतीय जनता पार्टी का है और भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ साथ योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जमकर विकास कार्य कर रही है ।
उन्होनें कहा कि अभी तक कोई भी दाग ना प्रदेश सरकार पर लगा है और ना ही केंद्र सरकार पर ।
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (सपा) के गठबंधन को ‘बेमेल’ बताते हुए कहा है कि ये ऐसा गठबंधन जिसमें कोई मेल नहीं हो सकता।
बीजेपी प्रत्याशी उपेन्द्र दत्त शुक्ल के प्रचार में आए प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा, कि ‘सिर्फ बीजेपी को रोकने के लिए ये गठबंधन हुआ है। लेकिन इससे पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। दोनों दल यूपी में अपनी प्रासंगिकता खो चुके हैं। जिस समाज को लुभाने के लिए सपा ने अपना प्रत्याशी उतारा है उसे अपने उपर चली गोलियां अब तक याद है। उसी समाज के लोग करारा जबाव देंगे। उपचुनाव में दोनों सीटों पर बीजेपी का मत प्रतिशत बढ़ेगा।’
उन्होंने पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के शनिवार को आए परिणाम पर पीएम नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी और कहा, कि ‘यह पार्टी की नीतियों की जीत है।’ बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान पर जमीन कब्जा करने के मामले में आरोपी बनाए जाने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, कि ‘सांसद ने अपनी बात पार्टी के सामने रख दी है। अब इस मामले पर क्या निर्णय लेना है यह पार्टी तय करेगी।’ पूरे कार्यक्रम के दौरान विवादित सांसद बांसगांव कमलेश पासवान भी प्रदेश अध्यक्ष के साथ मंच पर मौजूद थे जब उनसे यह सवाल पूछा गया तो प्रदेश अध्यक्ष उच्च गोलमोल जवाब देखकर प्रेस कान्फ्रेंस को समाप्त कर दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।