मुख्यमंत्री राजे को करना पड़ सकता है काले झंडों का सामना:प्रजापति समाज के तीखे तेवर

सादड़ी/राजस्थान – प्रजापति समाज समस्त सौताला के लोगो द्वारा मासूम बच्ची को न्याय, की मांग को लेकर मुख्यमंत्री राजे को काले झंडे भी दिखाए जा सकते है।
मुख्यमंत्री के घाणेराव चिकित्सालय उद्घाटन समारोह में पहुंचने पर समस्त प्रजापत समाज सौताला के लोगो ने एक राय होकर घेराव की योजना बनाई , जिसमे आरोपीओ की तत्काल प्रभाव से गिरफ्तारी की मांग रखेंगे।
*क्या है मामला*
रानी थाना क्षेत्र की उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में पाँचवी की मासूम छात्रा से अश्लील हरकत करने के आरोपी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी जालमसिंह निवासी गुड़ा जैतसिंह को गिरफ्तार करने के लिए परिजनों ने ऐड़ी चोटी का जोर लगाते हुए ऊपरी कई अधिकारियों के दरवाजे खटखटाए तो कई प्रभावशाली लोगों की सिफ़ारसे भी करवाई, लेकिन नौ माह बीत जाने के बाद भी आरोपी जालमसिंह की गिरफ्तारी नहीं हो सकी, इस दौरान चार बार अनुसंधान अधिकारी बदले गए, एवम हर बार आरोपी पर जुर्म प्रमाणित भी किये गए।फिर भी आरोपी की गिरफ्तारी नही होना, पुलिस प्रणाली को कठघरे में खड़ा करता है।
*थक कर परिजनों ने मांगी समाज से मदद*
परेशान परिजनों ने समाज को बताई आपबीती,समाज के लोगो ने स्फूर्ति दिखाई और तुरन्त ही समस्त सौताला को इक्कठा कर एसपी दीपक भार्गव और बाली एसडीएम, रानी एसडीएम को ज्ञापन प्रेषित कर तुरन्त आरोपी की गिरफ्तारी करने की बात रखी,अन्यथा धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी।
इस दौरान हजारो की संख्या में समाज के लोगों ने विशाल रैली निकाल समाज की ताकत का शासन व प्रशासन को अहसास कराया गया। इस अवसर पर समाज के कई प्रबुद्ध वर्ग, पंच पटेल,युवा वर्ग उपस्थित रहे।
इस दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया का क्षेत्र के चिकित्सालय उद्घाटन में आना , समाज के लिए एक अवसर साबित होगा।
*आखिर कौनसा कवस कुंडल आरोपी को बचा रहा है।*
मंत्री कर रहे पद का गलत उपयोग, ऐसा कई बार देखा गया है कि मंत्री के करीबी को पुलिस छू भी नही सकती चाहे अपराध कैसा भी हो, जी हां यही हाल है क्षेत्र के, ऐसे कई केस है जिसमे मंत्री की सिफारिश से फ़ाइल पर धूल जमी पड़ी है।
अंतिम विकल्प: दिनेश लूणिया सादड़ी,राजस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।