प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 7 किमी लंबा रोड शो खत्म: दशाश्वमेध घाट पर आरती में भी शामिल हुए

वाराणसी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपने नामांकन से एक दिन पहले बीएचयू स्थित महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद रोड शो किया। इस दौरान अलग-अलग समुदायों के लोग मोदी का स्वागत किया। 7 किलोमीटर लंबा रोड शो दशाश्वमेध घाट पर हुआ। मोदी यहां गंगा आरती के लिए पहुंचे।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं तमाम बड़े बीजेपी के नेता भी आरती में शामिल हुए। आरती के बाद मोदी ने गंगा की पूजा-अर्चना भी की। नरेंद्र मोदी कल शुक्रवार को काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अपना नामांकन दाखिल करेंगे। वे यहां से दूसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।
वही कांग्रेस ने नरेन्द्रमोदी के खिलाफ वाराणसी से अजय राय को मैदान में उतारा है। पहले यहां से प्रियंका गांधी को टिकट दिए जाने की अटकलें थीं। लेकिन कांग्रेस ने पिछली बार भी यहां अजय को ही टिकट दिया था। 2014 में मोदी कोे 5.81 लाख वोट मिले थे। अरविंद केजरीवाल दूसरे नंबर पर रहे थे। उन्हें 2.09 लाख वोट और कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय को 75 हजार वोट मिले थे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।