छेड़छाड़ के आरोपियों पर पुलिस द्वारा कार्यवाही न होने से आहत मशहूर निशानेबाज ने दिया धरना

लखनऊ – पिछले दिनों पीजीआई में अपने भाई संग जा रही अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी वर्तिका सिंह के साथ हुई छेड़खानी के मामले में पुलिस की ओर से मुकदमा लिखने के बाद में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज पीड़िता ने आज गांधी प्रतिमा पर धरना दिया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएम से मिलने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने से दुखी है। और अपना दुख जताने के लिए अहिंसा के पुजारी बापू की प्रतिमा पर धरना दे रही हैं।
देश में आज भी अघोषित आपातकाल का दौर चल रहा है अपने अचूक निशाने के लिए मशहूर अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह लखनऊ पुलिस पर लापरवाही या जानबूझ कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।
आपको बता दें कि जिस वर्तिका के फैन बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी से लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार हैं, जिसकी प्रशंसा राहुल गांधी भी करते हैं वही वर्तिका यूपी पुलिस की कारगुजारियों के सामने दुखी और परेशान लग रही थीं।
सोमवार को जब वर्तिका ने बताया कि लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में कुछ दिन पहले शराब के नशे में धुत डाक्टर ने उसके साथ अभद्रता की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।