कैराना में हार पर संजीव बालियान का बडा बयान: बताई हार की असली वजह…

मुजफ्फरनगर/नई दिल्ली – कैराना में हार के बाद बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. मुजफ्फरनगर से बीजेपी सांसद संजीव बालियान ने कहा है कि बीजेपी को अपना वोट मिला लेकिन हार इसलिए हुई क्योंकि बीजेपी के खिलाफ वाले वोट एक साथ विपक्ष के उम्मीदवार को मिल गया, संजीव बालियान ने ये भी माना कि गन्ना किसानों को भुगतान नहीं हो पाना भी हार की एक वजह रही। एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में संजीव बालियान ने कहा, ’’बीजेपी का वोट जो था वो उसको मिला है लेकिन बीजेपी के खिलाफ वोट संगठित हुआ है, गन्ना- और जिन्ना हमने नही चलाया ये विपक्षी पार्टियों ने चलाया. ये बात सही है कि गन्ने का पेमेंट नही हुआ था और वो होना चाहिए था। संजीव बालियान ने कहा, ’’फैक्टर तो बहूत थे, ऐसे वोटर भी हैं जो हमें कभी नहीं मिले, वो वोट पहले सपा, बसपा और आरएलडी, कांग्रेस में बंट जाता था, इस बार वो संगठित हो गया, इसका विशलेषन होना चाहिए. हार तो हार है हम स्वीकार करते हैं, जीतने वाले को बधाई, लेकिन क्यों हारे इसका विश्लेषण करेगे।’’
संजीव बालियान ने कहा, ’’केंद्र में और राज्य में हमारी सरकार है, कार्यकर्ता के मन में कई बार ये भाव आ जाता है और उतनी मेहनत नही करता. कई बार, उपचुनाव की वजह से भी आलस करते हैं तो कई बार वोटर जो, मोदी जी और योगी जी का प्रशंसक है वो उपचुनाव में वोट नहीं करता. अगले लोकसभा हम ज़रूर जीतेंगे, जो भी कारण है हार के उन्हें ढूंढ निकलेंगे।

-सुनील चौधरी,देहरादून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।