कांवर यात्रा पर खुलकर बोले विधायक पप्पू भरतौल:नहीं किसी परमीशन की जरूरत

बरेली- अपनी अलग पहचान और छाप छोड़ने बाले विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल युवाओं की पसंद तो ही लेकिन श्रावण मास में होने बाली भोले बाबा की कांवर में बजने बाले डीजे पर विधायक ने खुलकर कहा कि किसी परमीशन की जरूरत नहीं खुलकर बजाये डीजे।

बता कि शिव भक्तों की कांवर यात्रा में पिछली समाजवादी पार्टी की सरकार ने डीजे बजाने पर रोक लगा दी थी साथ ही अगर डीजे बजाना हो तो स्थानीय प्रशासन से परमीशन लेनी होती थी जो कि आसानी से मिलती नही थी अगर मिल भी जाये तो साथ ही कई तरह की पाबंदियां लगी थी जिससे शिव भक्तों में इस यात्रा के दौरान एक माया ही रहती है ।अब सरकार बदली तो भाजपा की सरकार में उत्तर प्रदेश की कमान संभाली योगी आदित्यनाथ ने।जिसके साथ भाजपा के विथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने श्रावण मास में होने बाली कांवर यात्रा पर देवचरा भुडिया मार्ग पर एक कार्यक्रम के दौरान खुलकर कहा कि कांवडिये पूरी आस्था के साथ जाये और भोले का जलाभिषेक करें। इस यात्रा में जमकर ढोल मंजीरे डीजे बजाये।किसी भी तरह की परमीशन की आवश्यकता नहीं है। साथ ही हिदायत भी दी कि आस्था की इस यात्रा में उपद्रव न करें। कानून को अपने हाथ में न लें।

विधायक के इस बयान के बाद कांवर यात्रा पर जाने बाले शिवभक्त बहुत उत्साहित है ।क्योंकि बरेली के यह अकेले एक ऐसे विधायक है जो कि नौ की नौ विधानसभा में प्रभावी है शायद इसीलिए यह जनता के चहेते विधायक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।