विवेक तिवारी हत्याकांड:महिला विधायक ने पुलिस की कार्य शैली पर उठाये सवाल

हरदोई- राजधानी में हुए विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में एक ओर पुलिस प्रशासन पर जनता का गुस्सा जारी है तो वहीं दूसरी ओर भाजपा की एक विधायक ने सीएम योगी को एक पत्र लिखकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।इतना ही नहीं उन्होने पुलिस के व्यवहार पर कई सवाल उठाए। हरदोई जिले की शाहाबाद विधानसभा सीट से विधायक रजनी तिवारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर पुलिस प्रशासन व जिलाधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार विधायक ने लिखा कि इस घटना ने प्रदेश प्रशासन और पुलिस की छवि धूमिल की है।पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कही गई जबकि वो थाने में बयान देता नजर आया। वहीं, पीड़ित परिवार ने लखनऊ जिलाधिकारी द्वारा धमकाये जाने की बात भी कही है जो कि बेहद शर्मनाक है*।रजनी तिवारी ने लिखा कि इस घटनाक्रम में स्थानीय प्रशासन का व्यवहार पक्षपातपूर्ण प्रतीत होता है। इतना ही नहीं रजनी ने आगे लिखा कि विधानसभा के 403 सदस्यों में से एक होने के नाते मैं भी सरकार का हिस्सा हूं।हमारी सरकार की मंशा के अनुरूप कोई भी अधिकारी एवं कर्मचारी अपने दायित्वों का उचित निर्वहन करने में पक्षपात या मनमानी करता है तो उस स्थिति से अापको अवगत कराना मेरा दायित्व है। रजनी ने अपनी कलम यहीं नहीं रोकी उन्होने मुख्यमंत्री से सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग भी की। आपको बता दें कि शुक्रवार रात विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।