6 दिसम्बर के मद्देनजर अतरौलिया थाने के प्रांगड़ में हुई शांति समिति की बैठक

आजमगढ़- खबर आज़मगढ़ जनपद के अतरौलिया थानें की है, जहाँ राम जन्मभूमि ,बाबरी मस्जिद के फैसले के बाद प्रदेश के पहले 6 दिसम्बर के मद्देनजर अतरौलिया थाने के प्रांगड़ में एक शांति समिति की बैठक हुई जिसमे नगर के सम्मानित ब्यक्ति के साथ अतरौलिया नगर पंचायत से सटे गांव के सम्मानित ब्यक्ति व प्रधान एवम वरिष्ठ लोग भी उपस्थित हुए।
ज्ञातब्य हो कि इस मीटिंग का संचालन उप जिलाधिकारी दिनेश कुमार मिश्र व क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय द्वारा किया गया । इस मीटिंग में अतरौलिया व आस पास के सम्मानित ब्यक्तियों के अतिरिक्त कई ग्राम के प्रधान एवम पूर्व प्रधान भी उपस्थित हुए उप जिलाधिकारी बूढ़नपुर दिनेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 6 दिसंबर को देखते हुए क्षेत्र में अमन शांति के लिए व आपसी भाई चारे के लिए पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई है ,आप लोगों का सहयोग जरूरी है वहीं क्षेत्राधिकारी बूढ़नपुर शीतला प्रसाद पांडेय ने कहा कि क्षेत्र में कहीं भी कोई अप्रिय घटना न हो जिस की घोर निंदा हो आप लोगों का सहयोग बहुत ही सराहनीय रहा है यदि आप लोगों के बीच कोई विवाद हो चाहे वो जमीन का हो या मकान का हो हमें सूचित करें हम लोग मिल बैठ कर इसका हल निकालेंगे तथा क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न होने पाए जिसका संदेश ऊपर तक पहुंचे । इस अवसर पर उप जिलाधिकारी बुढ़नपुर दिनेश कुमार मिश्रा, क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय, नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी अंजली वर्मा, थाना प्रभारी अतरौलिया हिमेन्द कुमार सिंह, एसएसआई मदन कुमार गुप्ता, एसआई सौरभ सिंह, एसआई सनी थापा, जीजीआईसी प्रधानाचार्य रश्मि प्रिया सिंह, वीरेंद्र भारती गायक, राजकुमार आदि लोग उपस्थित थे।

रिपोर्टर :- राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।