5 दिन के अंदर तीन सगे भाई बहनों की रहस्यमई बीमारी से हुई मौत से मचा हडकंप

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर में 5 दिन के अंदर तीन सगे भाई बहनों की रहस्यमई बीमारी से मौत का मामला सामने आया है । जिसमें अचानक परिवार के 5 बच्चे बीमार हो गए जिनमें से 3 बच्चों ने 5 दिनों के अंदर ही दम तोड़ दिया । मरने वाले बच्चों की उम्र 3 साल 5 साल और 7 साल बताई गई है । परिवार के दो बच्चे जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं जिनकी हालत भी नाजुक बनी हुई है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग फूड प्वाइजनिंग से मौतों की वजह है की आशंका जाहिर कर रहा है ।

घटना थाना तिलहर क्षेत्र के रोशन पुर गांव की है । जहां के रहने वाले मजदूर वीरपाल के 5 बच्चे अचानक बीमार हो गए बच्चों को 10 नवंबर 2019 को पहले तेज बुखार आया मुंह से झाग और खून निकलने के बाद 11 नवंबर को 3 साल की बेटी प्रियंका ने दम तोड़ दिया। इसके बाद 13 नवंबर को 5 साल के बेटे गौरव ने दम तोड़ दिया और 15 नवंबर को 7 साल की बेटी संध्या की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है। एक ही परिवार के तीन बच्चों की 5 दिन के अंदर मौत से हड़कंप मच गया । स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में कैंप लगाकर जांच पड़ताल की लेकिन गांव में और कोई बच्चा इस तरह की बीमारी का शिकार नहीं पाया गया । परिवार के बच्चे दो और बच्चों हिमांशु और सोनी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है । स्वास्थ्य विभाग आशंका का है कि है कि बच्चों का परिवार बेहद करीब है जिन्होंने 24 घंटे रखी हुई सब्जी खाई थी जिसके चलते फूड प्वाइजन हुआ और बच्चों की मौत की यही वजह बनी है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।