40 लाख रुपये की हेरोइन के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार:दिल्ली से रोहतक में होनी थी सप्लाई

चंडीगढ़ – हरियाणा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी द्वारा रोहतक जिले से 100 ग्राम हेरोइन रखने के आरोप में एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जब्त की गई हेरोईन का अनुमानित मूल्य लगभग 40 लाख रुपये है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान भिवानी जिले के गांव रोहनात निवासी बलजीत के रूप में हुई है।
उन्होंने बताया कि सीआईए की टीम रोहतक दिल्ली रोड़ पर खरावड़ बाईपास के पास नाकाबन्दी पर मौजूद थी। सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए एक युवक को काबू किया गया। नियमानुसार तलाशी लेने पर युवक के पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।
प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी उत्तम नगर दिल्ली से एक विदेशी से हेरोइन खरीदकर लाया है। आरोपी हेरोइन को रोहतक शहर में बेचने के लिए लाया था जो नशा करने वाले युवको को थोड़ी-2 मात्रा में हेरोइन ऊंचे दामों पर बेची जानी थी। स्थानीय बाजार में बरामद हेरोइन की कीमत करीब 40 लाख रूपये है। इस संबंध में एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है।
इस बीच, पुलिस महानिदेशक, श्री मनोज यादव ने राज्य में मादक पदार्थ तस्करों पर लगातार की जा रही कार्रवाई के लिए पुलिस टीमों की सराहना की। उन्होंने लोगों से निडर होकर नशा तस्करों से संबंधित जानकारी पुलिस से साझा करने का आग्रह किया ताकि समाज से इस बुराई को पूरी तरह खत्म किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।