अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार स्कूली बच्चों को मारी जबरदस्त टक्कर

मुज़फ्फरनगर – अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार स्कूली बच्चों को जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे स्कूली बच्चे गम्भीर घायल हो गये । आस पास के लोगों ने मौके से भाग रहे ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया तो वहीं दोनों घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने दोनों को रैफर कर दिया ।

जानकारी के अनुसार जनपद मु0 नगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत रुड़की रोड पर तेज रफ़्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला जब स्कूटी सवार दो स्कूली बच्चे रुड़की रोड पर गुरु राम राय पब्लिक स्कूल में जा रहे थे तभी एक तेज रफ़्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में लेकर गम्भीर घायल कर दिया और ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार होने लगा ।
घटना स्थल के आस पास लोगों ने साहस दिखाते हुए ट्रक चालक को ट्रक सहित जहां पुलिस के हवाले कर दिया वहीं घायल स्कूली बच्चों को यूपी 112 की मदद से जिला अस्पताल भेज दिया ।

जहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों घायल बच्चों को रैफर कर दिया दोनों बच्चे नई मंडी थाना क्षेत्र के भरतीय कॉलोनी निवासी बताए जा रहे हैं ।

रिपोर्ट भगत सिंह /शिवम धीमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।