2024 लोकसभा चुनाव में भारत के मुसलमान प्रधानमंत्री मोदी का न करें विरोध

बरेली – ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा कि दो महीने के बाद होने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में भारत के मुसलमानो से छत्तीसगढ़ की सर ज़मीन से अपील कर रहा हूं कि मुसलमान चुनाव में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का विरोध और मुखालफत न करें बल्कि सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें ।मौलाना ने ये बातें छत्तीसगढ़ राज्य के जिला अम्बिकापुर में आयोजित इस्लाहे माअशरा कान्फ्रेंस में कहीं, उन्होंने कई जगहों पर धार्मिक कान्फ्रेंस को संम्बोधित किया और कुछ इसी तरह से हर जगह मौलाना ने भाषण देकर मुसलमानों को समझाने की कोशिश की।

मौलाना ने मुसलमानो को सलाह व मशवरा देते हुए कहा कि भारत के सियासी हालात बहुत तेजी के साथ बदले हैं और कुछ दिनों में और ज्यादा बदलाव की उम्मीदे की जा सकती हैं, इसलिए सियासी पहलू को देखते हुए मुसलमान अपने भविष्य के लिए सोचें, कुछ सालों से देखा ये जा रहा है कि हर राजनीतिक पार्टी सैकूलरवाद के नाम पर मुसलमानो को इलेक्शन में इस्तेमाल करती हैं और मुसलमान बगैर सोचे समझे सैकूलरवाद का झंडा और बैनर उठाकर प्रधानमंत्री मोदी की मुखालफत करने लगता है, मुसलमान अंजाने तौर पर राजनीतिक पार्टियों का अलैकार बन जाता है, फिर ऐसा लगने लगता है कि सिर्फ मुसलमान ही मोदी के मुखालिफ हैं और बाकी सब मोदी के समर्थन में हैं। इस मुखालफत से मुसलमानों को न कोई फायदा हासिल हुआ और न भविष्य में किसी फायदे की उम्मीद है बल्कि हिन्दू और मुसलमानो के दरमियान टकराव की पोजीशन बन गई है जिससे भारतीय समाज का बहुत नुक्सान हो रहा है, इसलिए मैं इन हालात से बहुत चिंतित हूं और मुसलमानो को मशवरा दे रहा हूं। कि आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध न करें।

– बरेली से तकी रज़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।