2 शराब तस्कर गिरफ़्तार: 1000 लीटर शराब के साथ 2 गाड़ियाँ भी बरामद

शामली- हरियाणा से अवैध रूप से तस्करी कर ले जाई जाती हुई क़रीब 1000 (एक हज़ार) लीटर शराब बरामद एक पिकअप गाड़ी, एक होण्डा सिटी कार के साथ हरियाणा के 02 शातिर तस्करो को गिरफ़्तार किया गया है इनके पास से बरामद अल्कोहल की क़ीमत 05 लाख रूपये आँकी जा रही है।

जानकारी के अनुसार शामली जनपद से सटे हरियाणा के करनाल और पानीपत से शराब तस्करी की सूचना पर तत्परता से काम करते हुए यह सफलता मिली है।तस्करों का कहना है कि यह शराब हरियाणा से लाई जा रही थी और इसे शामली और सहारनपुर जिलों में सप्लाई होना था। लाई भुजिया के परिवहन की आड़ में यह अवैध नशे की खेप ले जायी जा रही थी।जिसे मुखबिर की सटीक सूचना पर तत्परता से काम करते हुए तस्करों और गाड़ियों समेत हिरासत में ले लिया गया।

हरियाणा बॉर्डर से होकर फलने फूलने वाले नशे के अवैध कारोबार के ख़िलाफ़ शामली पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाहियों से जहाँ एक तरफ़ तस्करों में बौखलाहट और हड़कम्प है तो वहीं दूसरी तरफ़ शामली की सम्भ्रान्त जनता द्वारा पुलिस के गुडवर्क की भूरि-भूरि प्रशंसा की गई है।

– सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।