2लाख 35 हजार के खोये हुए 17 मोबाइल शाहजहांपुर पुलिस ने सौंपे उनके मालिकों को

शाहजहांपुर- सर्विलांस टीम की मदद से 2 लाख 35 हजारी कीमत के खोये हुये 17 मोबाइल बरामद किये । बाद में शाहजहांपुर पुलिस ने खोये हुये इन 17 मोबाइलो को उनके असली मालिको को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार कई लोगो ने अपने मोबाईल खो जाने के सम्बन्ध अलग अलग तिथियों पर प्रार्थना पत्र दिए थे । पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर खोये हुये मोबाइलों की बरामदगी के लिए सर्विलांस टीम द्वारा अभियान चलाया गया और टीम को सफलता भी मिली । अभियान के दौरान टीम ने खोये हुये दो लाख पैतीस हजार कीमत के 17 मोबाईल बरामद किये है । पुलिस अधीक्षक एस चन्नपा ने शनिवार को बरामद हुये 17 मोबाइलों को खुद उनके असली मालिको को सौंप दिया।

वही खोये हुये मोबाईल फोन बापस मिलने से फोन मालिको में ख़ुशी थी । फोन मालिको का कहना है कि वो लोग मोबाईल मिलने की आस खो चुके थे । क्योकि खोने वाले अधिकतर मोबाइल बापस नही मिल पाते है । लेकिन शाहजहांपुर पुलिस ने खोये हुये मोबाईल बरामद कर जो सरहनीय कार्य किया है उसकी जितनी प्रशंसा की जाये वो कम है ।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।