100 से ऊपर भ्रष्टाचार विरोधी संगठनों ने एक मंच बनाने का लिया निर्णय

वाराणसी:-भारतीय मीडिया फाउंडेशन के अगुवाई में देश के लगभग 100 संगठनों ने एक मंच पर एकजुट होकर भ्रष्टाचार के खिलाफ आर पार का जंग लड़ने की रणनीति पर विचार विमर्श किया।

भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिन्दुसार से हुई वार्ता के दौरान कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ एक निर्णायक जंग लड़ने के लिए सामाजिक संगठन ,,पत्रकार संगठन,, एवं समाचार पत्रों न्यूज़ चैनल को संचालित करने वाले लोगों का समर्थन पत्र भारतीय मीडिया फाउंडेशन को मिल रहा है साथी कई ऐसी राजनीतिक पार्टी के लोग हैं जो इस मुहिम में साथ देने की बातें कह रहे हैं जरूरत पड़ा तो उन्हें भी भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के आंदोलन में शामिल किया जाएगा, ।

उन्होंने कहा कि हम सभी संगठनों के लोग जल्द ही भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर उनके काले कारनामों का पर्दाफाश करेंगे
श्री बिंदुसार ने कहा कि जब आप ईमानदारी से काम करने वाले पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता अपने कार्यों को कर रहा है तो उसे फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी वह जान से मारने की धमकियां मिल रही है इस तरह की घटनाओं के पीछे पत्रकारिता को समाप्त करने की नाकाम कोशिश हो रही है पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता अब जाग चुके हैं अपने देश के लिए मरने मिटने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि जब घटनाओं की जानकारी उच्च अधिकारियों से लेकर शासन शासन सत्ता में बैठे हुए लोगों को दी जाती है इसके बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होती है जिसके कारण भ्रष्टाचार बढ़ता चला जा रहा है इसके खिलाफ हमें एकजुट होकर लड़ना पड़ेगा॥
-संतोष कुमार सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।