मुज़फ्फरनगर में बस कैंटर की भिड़ंत में एक की मौत 6 घायल

मुज़फ्फरनगर /सिखेड़ा – जनपद मुज़फ्फरनगर में सड़क हादसे रुकने का नाम नही ले पा रहे है ।थाना सिखेड़ा अंतर्गत गांव निराना के पास देर रात्रि बस और कैंटर में जोर दार भिड़ंत हो गयी ।भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि एक तरफ जहां कैंटर चालक बस और कैंटर के बीच फंस गया वहीं दूसरी तरफ बस में भी सवार कई अन्य यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए।आस पास से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना थाना सिखेड़ा पुलिस को दी जहां सूचना मिलते ही थाना सिखेड़ा पुलिस तुरन्त ही घटना स्थल पर पहुंची और लोगों की मदद से कैंटर में फंसे चालक सहित बस में सवार सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

जानकारी के अनुसार बस सवार यात्री ने बताया कि बस मु नगर शहर से मीरापुर के टिकौला शुगर मिल में जा रही थी और बस में सवार सभी सवारियां मिल का स्टाफ ही थीं।दोनों वाहनों की भिड़ंत में कुल 7 व्यक्ति घायल हो गए थे जिनमे से कुछ को सी एच सी जानसठ तो कुछ को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया ।

जहां कैंटर और बस में फंसे कैंटर चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई तो वहीं अन्य घायलों को भर्ती कर लिया गया ।यह घटना पानीपत खटीमा मार्ग के थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव निराना के पास की है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।