होली खेलने के बाद तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से हुई मौत क्षेत्र में मचा कोहराम

चन्दौली- होली की हुड़दंग के बाद तालाब में नहाने गए तीन बच्चों में से दो की तालाब में डूबने से मौत हो गई ।तालाब पर मौजूद तीसरे साथी की सूचना पर पहुँचे गोताखोरों ने शव को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेजा दिया।
जानकारी के अनुसार नगर पंचायत सैयदराजा के तालाब पर नगर के तीन किशोर हरिओम साहू पुत्र अनिल साहू एवं दीपक पुत्र संतोष केसरी अपने साथि चंदन के साथ नहाने गए थे ।
जब दीपक नहाते के दौरान पानी के अंदर डूबने लगा तो हरिओम ने डुबरहे अपने साथी को बचाने के लिए तालाब में छलांग लगा दिया लेकिन तैरना नही आने के कारण वह भी डूबने लगा तब चंदन ने सोर मचाना शुरू कर दिया आवाज सुन कर तलब पर मौजूद लोगों ने दौड़कर आनन फानन में कपड़े और रस्सी के सहारे डूबती किशोरों को बचाने का प्रयास किया लेकिन दोनों बच्चे देखते देखते ही पानी में समागए।
घटना की सूचना पूरे नगर में आग की तरह फैल गयी देखते ही देखते हिली का रंग फीका हो गया और तालाब पर भारी संख्या में नगरवासी जमा होगये।पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी, परिजनों को जानकारी होते ही घर मे मातम छा गया।
लोगों ने शव को निकालने का प्रयास किया लेकिन सफलता नही मिली।घंटों प्रयास के बाद गोताखोरों के पहुँचने पर दोनों किशोर का शव तलाब से बाहर निकाला गया ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी एस पी सिंह ने बताया कि तालाब में नहा रहे दो 16वर्षीय किशोरों की पानी मे डूबने से मौत हो गई है ।शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है ।
रिपोर्ट -: सुनील विश्राम चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।