होली के दौरान अलग अलग सड़क हादसों में किशोर की मौत!5 लोग घायल

गाजीपुर- त्यौहार के बीच अलग-अलग क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में किशोर की मौत हो गई, जबकि युवक समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।शहर कोतवाली क्षेत्र के जमानियां मोड़ के पास गुरुवार की देर रात ट्रैक्टर के धक्के से जंगीपुर थाना क्षेत्र के देवकठियां गांव निवासी किशन शर्मा (17) की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दी। किशन अपने दो साथियों के साथ होली की खरीदारी के लिए जिला मुख्यालय आ रहा था। वे जैसे ही जमानियां मोड़ के पास पहुंचे तो बाइक में पीछे से ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया। इसके अतिरिक्त शादियाबाद थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित बाइक पलटने से अमरनाथ यादव (25) गंभीर रुप से घायल हो गए। वह करंडा थाना क्षेत्र के गोसंदेपुर के निवासी हैं।
वहीं मुहहम्मदाबाद क्षेत्र में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में शुक्रवार को तीन युवक चोटिल हो गए। उनका प्राथमिक उपचार सीएचसी पर कराने के बाद जिला अस्पताल ले जाया गया।
जबकि दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के डिहिया पावर हाउस के पास शुक्रवार की शाम बाइक के धक्के से प्राइवेट लाइनमैन सुभाष (40) घायल हो गए। वह दुल्लहपुर से साइकिल से अपने घर लौट रहे थे, कि पीछे से बाइक सवार ने धक्का मार दिया और फरार हो गया।
रिपोर्ट-:प्रदीप दुबे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।