होप्स एंड ड्रीम्स चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा त्रतीय रक्तदान शिविर का आयोजन

बरेली – संस्था होप्स एंड ड्रीम्स चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित त्रतीय रक्तदान शिविर का आयोजन हरी मंदिर बारात घर में सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। इस रक्तदान शिविर में संस्था के सदस्यों द्वारा किए गए प्रयासों के कारण बरेली शहरवासियों ने बढ-चढ़ के सहभागिता की। जिसके फलस्वरूप वर्तमान कोरोना काल में भी रिकार्ड 117 यूनिट रक्तदान हुआ। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित बरेली के महापौर उमेश गौतम , बरेली भाजपा के महानगर उपाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी, आरएसएस के विभाग प्रचारक ओमवीर जी भाईसाब, महानगर प्रचारक विक्रांत भैया , भाजपा के युवा नेता एवम विक्की भरतौल के नाम से प्रसिद्ध बड़े भाई हिमांशु मिश्रा व पंजाबी महासभा के अध्यक्ष संजय आनंद एवम अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के डायरेक्टर मनीष अग्रवाल , सभी ने पूरी टीम का उत्साह-वर्धन किया। कार्यक्रम में सत्कार रेस्टोरेंट, होटल एल ए, स्नेहा ज्वैलर्स, बॉम्बे गारमेंट्स, मुस्कान मदान जी का भी योगदान रहा !
होपस एंड ड्रीम्स चैरिटेबल ट्रस्ट विगत वर्षो से भूखों को अनाज वितरण, कोरोना काल में सेवा कार्य, गर्मियों में पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था, प्रत्येक रविवार मजदूरों, रिक्शा चालकों के लिए लंगर, गरीब बस्तियों में रहने वाली महिलाओं को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करते हुए उन्हें निशुल्क सेनिट्री नैपकिन वितरण आदि कार्यों द्वारा समाज हित में निरंतर अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।