होटल पर दो युवतियां चला रही थी नकली नोट: बरामद हुए कई और नकली नोट अब जाना पड़ रहा जेल

मुज़फ्फरनगर – होटल पर दो युवतियां 200 रूपये के नकली नोट चला रही थी । पकड़े जाने पर हुआ खुलासा साथ ही कई और नकली नोट भी बरामद हुए अब जाना पड़ रहा जेल।।

जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर के थाना क्षेत्र कोतवाली नगर में नकली 200-200 रुपए के नोट रखने तथा उपयोग में लाते समय 02 युवतियों को कोतवाली नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया की बीते दिन दिनांक 19-08-2019 को श्री राजीव पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी चमकीला होटल देवबंद रोड रोहाना निवासी ने सूचना दी कि थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में 02 लड़कियां नकली नोट 200-200 के रखती है तथा बाज़ारों में उनका प्रयोग करती है।

इस सूचना को गम्भीरता से लेते हुए कोतवाली नगर पुलिस ने थाना क्षेत्र के रोहाना से दो युवतियों को नकली नोट 200-200 रुपए के रखने तथा उपयोग में लाते समय गिरफ्तार किया गया है । जिनके पास से 200-200 रुपए के कुल 23 नोट भी बरामद हुए है,
जिन सभी पर एक ही सीरियल नंबर पड़ा हुआ है।गिरफ्तार युवतियों के विरुद्ध थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

– भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।