हेमाराम चौधरी शीघ्र अपना इस्तीफा वापिस लेंगे : सूत्र

बाड़मेर/राजस्थान- मौजूदा हालात को देखते हुए अशोक गहलोत सरकार कोराना भड़भड़ी से छुटकारा पाने के लिए लाखों जतन कर रही थी ओर पिछले दो-तीन दिन दिन से राज्य में भारी बारिश के साथ तूफान आने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन वह संकट तो समयानुसार निपटने से पहले ही वरिष्ठ कांग्रेस विधायक हेमा राम चौधरी गुड़ामालानी ने अपना इस्तीफा मेल पर सी पी जोशी को भेजकर राजनीति में भूचाल ला दिया है।

सचिन पायलट गुट के असन्तुष्ट वयोवृद्ध नेता हेमाराम चौधरी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नाराजगी के चलते आज विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है । कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेता उनको मनाने में लगे हुए है ।

बताया जाता है कि उनके विधानसभा क्षेत्र से कुछ कार्यो को अहमियत नही दी गई । इससे नाराज होकर उन्होंने इस्तीफा दिया । बताया जाता है कि वरिष्ठ नेता उनकी नाराजगी को दूर करने में लगे हुए है । लिहाजा वे शीघ्र ही अपना इस्तीफा वापिस ले लेंगे । यदि उन्होंने इस्तीफा वापिस नही लिया तो सचिन पायलट गुट के कुछ और विधायक भी इस्तीफा दे सकते है ।

जानकारों के अनुसार.हाल ही में CHO कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर नियुक्ति में उनको तवज्जों नहीं मिली..इसी को लेकर जिला कलेक्टर से भी मिले थे…इससे आहत होकर इस्तीफा देने की बात सामने आ रही है… विधायक चौधरी बहुत भावुक इंसान हैं.. पहले भी दे चुके हैं इस्तीफा ..वसुंधरा राजे जब सीएम थी तो सदन में उनके फटकारने पर रोने भी लगे थे…इस्तीफा इस बार भी स्वीकार मुश्किल हो…बाकी बगावत-नाराजगी जैसी कोई बड़ी बात बिल्कुल भी नहीं है।

– राजस्थान से राजू चारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।