जहानाबाद में पुलिस बल ने 11 कुंटल लहन नष्ट करने के साथ 190 लीटर शराब की बरामद

बिंदकी/फतेहपुर। जहानाबाद थाना क्षेत्र में आज प्रातः पुलिस अधीक्षक के निर्देशन, अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी के कुशल पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार पांडेय ने मयहमराह पुलिस बल व आबकारी निरीक्षक लक्ष्मी शंकर बाजपेई बिंदकी क्षेत्र 3 आदि फोर्स सहित अवैध शराब बिक्री एवं निष्कर्षण पर रोकथाम हेतु ग्राम कंजरनडेरा मजरे नोनारा थाना जहानाबाद फतेहपुर में दबिश दी, जहां पर पुलिस बल बल को देख शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया और शराब बनाने वाले उपकरणों को गहरे दलदल में फेंकने के साथ फरार हुए। पुलिस ने दबिश के दौरान 11 कुंतल लहन नष्ट करने के साथ 14 प्लास्टिक की पिपयों में करीब 190 लीटर अवैध कच्ची शराब और शराब बनाने के उपकरणों को बरामद किया और सात अभियुक्तों के खिलाफ स्थानीय थाना पर मुकदमा अपराध संख्या 33/2021 से 35/2021 धारा 60(2) ई एक्स एक्ट पंजीकृत विधिक कार्रवाई की।

क्षेत्राधिकारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि अवैध कच्ची शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में जहानाबाद क्षेत्र के कंजरन डेरा नोनारा में क्षेत्रीय पुलिस और आबकारी विभाग ने दबिश देते हुए भारी मात्रा में लहन नष्ट करने के साथ अवैध कच्ची शराब बरामद की और सात अभियुक्तों के विरूद्ध कार्रवाई की है।

– आरबी निषाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।