हाईस्कूल के छात्र की ट्रक से कुचलने से मौत:परिवार में मचा कोहराम

वाराणसी/पिंडरा- फ़ुलपुर थाना क्षेत्र के वाराणसी-जौनपुर मार्ग पर मिराशाह पोखरे के समीप स्कूल जा रहे 14 वर्षीय साईकिल सवार छात्र आलम की कंटेनर के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद भाग रही ट्रक को ग्रामीणों ने पीछा कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। घटना मंगलवार की सुबह पौने 8 बजे की है।
फ़ुलपुर निवासी सैलून में नाई का काम करने वाले कलाम का पुत्र आलम सुबह पिंडरा स्थित नेशनल इंटर कॉलेज में साईकिल से पढ़ने जा रहा था। मिराशाह के समीप क्षतिग्रस्त पटरी के चलते उसका संतुलन बिगड़ गया और वह पटरी के दाहिने तरफ गिरा। जिसके चलते पीछे से आ रही कंटेनर ने उसे कुचल दिया।जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वही घटना के बाद भाग रहे कंटेनर को ग्रामीणों ने बाइक से पीछा कर पकड़ लिया और कंटेनर व चालक को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। पुलिस आनन फानन में शव को कब्जे में लेकर थाने पहुँच गयी। उसके बाद परिजन व ग्रामीण भी थाने पर पहुँच गए। जिससे पूरा थाना गमगीन माहौल हो गया।
पिता कलाम फ़ुलपुर ही स्थित एक सैलून में नाई का काम करता है। माँ नाजिमा और उसके एक छोटे भाई बहन का रो-रो कर बुरा हाल था।
गिरफ्तार ट्रक चालक नेमा सिंह निवासी मझीपुरा फिरोजाबाद का निवासी हैं और किराना का सामान लेकर वाराणसी जा रहा था।
इंस्पेक्टर विजय प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पुलिस कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु भेज दिया और गिरफ्तार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

वही इंटर कॉलेज के प्राचार्य रामाश्रय सिंह ने कहा कि वह एक होनहार छात्र था। उसके शोक में नेशनल इंटर कॉलेज पिंडरा व जूनियर हाईस्कूल विद्यालय फ़ुलपुर शोक सभा के बाद बन्द कर दिया गया।

रिपोर्ट-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।