हाईटेंशन बिजली के पोल से लटकता मिला युवक का शव:फैली सनसनी

चंदौली- हाईटेंशन तार के पोल से लटकता हुआ युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोल से उतार कर शिनाख्त की कार्यवाही मे जुटी ।

बताया गया कि अलीनगर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के पास सिवान से गुजर रहे हाईटेंशन तार के पोल से 19 वर्षीय अनिल नाम युवक का शव लटकता हुआ मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई ।
जैसे ही परिजनों को इसकी सूचना मिली तो परिवार में मातम का माहौल छा गया और परिजन भाग कर घटनास्थल पर पहुंचे तो लटकते हुए शव को देखकर सभी स्तब्ध रह गए।
वही मिटटी से पोल पर लिखा हुआ मिला कि दादा जी मुझे माफ करना। परिजनों से पूछे जाने पर आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका ।
पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है।
इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी अतुल नारायण सिंह ने बताया कि हाईटेंशन के पोल से लटकते हुए 19 वर्षीय एक युवक का शव मिला जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही हेतु जिला अस्पताल भेज दिया ।आत्महत्या का अभी तक कोई कारण ज्ञात नहीं हो सका इसकी जांच की जा रही है।

सुनिल विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।