हवाई फायरिंग कर दबंगों ने ईंट निर्माता को पीटा

वाराणसी – बड़ागॉव थानाक्षेत्र के चंगवार बाजार में कतिपय दबंग ने हवाई फायरिंग करते हुये सिमेंटेड ईंट के निर्माता प्रमोद पांडेय को मारपीट कर घायल कर दिया । सुचना पर पहुची पुलिस मौके से एक गोली का खोखा बरामद करते हुये घायल सहित एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है ।
ईंट निर्माता प्रमोद पांडेय मुर्ति विसर्जन कराने के बाद चंगवार बाजार में स्थित अपने ईंट बनाने की फैक्ट्री के बाहर दरवाजे पर बैठे थे इतने में क्षेत्र के एक चर्चित दबंग व्यक्ति अपने कई साथियों के साथ मिलकर ईंट निर्माता को गाली गलौज देने लगा जिसका विरोध करने पर दबंग ने पहले पिस्टल निकालकर हवाई फायरिंग दहशत फैलाते हुये ईंट निर्माता को लात ,घुंसे से पीटने लगा किसी तरह जान बचाकर ईंट निर्माता फैक्टरी के अंदर जाकर छुप गया उसे न पाकर दबंग दरवाजा और चारदीवारी तोड़ने लगे इतने में किसी ने पुलिस को सुचना दे दिया । सुचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही दबंग वहां से भाग निकले । ईंट निर्माता का कहना है की पुरानी रंजिश को लेकर दहशत फैलाने के लिये दबंग ने घटना को अंजाम दिया है ।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।