हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में राजकीय चिकित्सालय में किया फल वितरण

वाराणसी-आज शनिवार की दोपहर दो बजे से हनुमान जयंती के उपलक्ष में सत्यम फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष एवं यूपी कॉलेज के छात्र नेता विवेकानंद सिंह ‘विवेक ‘ के नेतृत्व में जनपद वाराणसी के प्रसिद्ध अस्पताल पंडित दीनदयाल उपाध्याय में प्रत्येक वार्ड में निशुल्क फल वितरण किया गया। युवाओं एवं कर्मचारियों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव सत्यपाल सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष विवेकनंद सिंह ने बताया कि पूज्य हनुमान जी बल और पराक्रम के धनी युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत है ।

राष्ट्रीय सचिव सत्यपाल सिंह ने बताया कि पूज्य श्री हनुमान जी अपने कार्यों के प्रति दृढ़ संकल्प रहते थे युवाओं को उनसे सदा प्रेरणा लेना चाहिये । इन्हीं सब सदमार्गों के साथ युवाओं के प्रेरणा स्रोत पूज्य भगवान श्री हनुमान जी के जन्मोत्सव पर मरीजों में फल वितरण करके सामान्य जनमानस को एक प्रेरणा संदेश सत्यम फाउंडेशन के तरफ से दिया गया है।

जिसमें मुख्य रुप से हिंदू युवा शक्ति संगठन के डंपी तिवारी धीरज सिंह अजीत यादव डॉक्टर परवेज अहमद श्री प्रकाश सिंह दीपक जी एडवोकेट आरपी सिंह अभिषेक सिंह आनंद पांडे सोनू सिंह विकास मयंक मनीष शिवम सहित और लोग उपस्थित रहे॥
रिपोर्टर :- सन्तोष कुमार सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।