हंस फाउन्डेशन की मदद से राजपाल बिष्ट ने बांटे मेडिकल उपकरण

उत्तराखंड/सतपुली: चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र में माता मंगला और भोले जी महाराज के हंस फाउंडेशन के द्वारा दिए गए उपकरणों को कॉंग्रेस नेता राजपाल बिष्ट के द्वारा हॉस्पिटल, पुलिस व दूरदराज गांवो में बांटे।

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जहां हर ओर लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और लोगों की जिंदगी कठिन होती जा रही है चाहे वह राशन हो या बीमारी के उपकरण।

राजपाल बिष्ट के द्वारा हंस फाउंडेशन के सौजन्य से चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र के दूरदराज गाओं में वितरित किया गया।कॉंग्रेस नेता राजपाल बिष्ट ने कहा कि गांव के गांव बुखार से पीड़ित हैं ऐसे में हम लोगो का दुःख बांट रहे हैं दूर दराज के गाओं , स्वास्थ केन्द्रों में लोगो तक जरूरी स्वास्थ्य उपकरण आक्सीजन सिलेंडर ,मास्क, आक्सीमीटर , पीपी किट,थर्मल स्केनर, डिजिटल थर्मामीटर, कोविड मेडिसन किट और सेनेटाइजर को वितरित किया गया।उन्होंने कहा कि माता मंगला जी व भोले जी महाराज के द्वारा पूरे पौड़ी जनपद के लिए ये सभी चीजें उपलब्ध कराई गई है उनका दिल से आभारी रहेंगे।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।