स्पेशल ट्रेन से हरदोई पहुंचे 1288 श्रमिक

हरदोई – लॉकडाउन के दौरान अन्य राज्यों में फंसे मजदूरों के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा स्पेशल श्रमिक ट्रेन द्वारा उनके उनके जनपदों तक भेजा जा रहा है जिसके चलते आज हरदोई जनपद में अंबाला से लगभग 12 सौ अट्ठासी मजदूर हरदोई पहुंचे हुए हैं आए हुए श्रमिक मजदूरों को जिला प्रशासन ने रेलवे स्टेशन पर ही सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए स्टेशन प्लेटफार्म पर ही थर्मल स्कैनिंग करके ब्लॉक वाई ब्लॉक रोडवेज बसों के द्वारा मजदूरों क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा गया।

अंबाला से करीब 1288 मजदूर जब हरदोई जनपथ पहुंचे तो उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया उन्होंने बताया कि हम लोगों को पंजाब में थोड़ी बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ता था लेकिन जब पता चला कि आज श्रमिक स्पेशल ट्रेन के द्वारा हमें हमारे होम जनपद हरदोई भेजा जाएगा तो खुशी का एक एहसास हुआ स्टेशन पहुंचे तो वहां पर खाने पीने की व्यवस्था सहित जाने के लिए ट्रेन की व्यवस्था मिली जिसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की श्रमिकों ने प्रशंसा की।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।