स्कूल से छुट्टी होने बाद जाम में फंस कर बच्चो का हो रहा बुरा हाल

भदोही। अहमदगंज गजिया ओवरब्रिज निर्माण न हो पाने के कारण नगर में जाम की समस्या बरकरार है। इस समय विद्यालयों की छुट्टी के बाद नगर की सड़के यहां तक की गलियों में भी जाम की समस्या पैदा होने लगी है। सोमवार को कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

नगर के स्टेशन रोड पर भीषण जाम रहा। स्कूल वैन के साथ बाइक तथा अन्य वाहनों के कारण काफी दूर तक जाम लगा रहा। स्टेशन के पास जलालपुर मुड़ने वाले गली के पास तो ऐसा जाम लगा रहा कि लोगों को पैदल निकलने तक की जगह नहीं थी। भीषण गर्मी के कारण स्कूल वैन में बैठे अथवा बाइक से अपने अभिभावकों संग घर जा रहे बच्चे उबल से जा रहे थे। काफी देर तक सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही। लेकिन तब तक बच्चे पसीने को पोंछते रहे। वहीं वह पसीने से पूरी तरह तर ब बतर हो गए थे। नगर में जाम लगने की सबसे बड़ी वजह अहमदगंज गजिया के ओवरब्रिज का निर्माण न होना है। अगर अहमदगंज गजिया ओवरब्रिज का निर्माण हो जाएं तो नगर में जाम की समस्या खुद ब खुद समाप्त हो जाएं। कालीन निर्यातक व वरिष्ठ समाजसेवी ओमैर महमूद अंसारी ने नगर की इस समस्या की ओर स्थानीय जनप्रतिनिधियों का ध्यान आकृष्ट कराया है। उन्होंने निर्माणाधीन अहमदगंज गजिया ओवरब्रिज के निर्माण की मांग की है। कहा कि जनता को आवागमन में हो रही परेशानियों को देखते हुए ओवरब्रिज का निर्माण कराया जाना बहुत ही जरूरी हो गया है। अगर ओवरब्रिज का निर्माण नहीं कराया गया तो लोग ऐसे ही प्रतिदिन जाम में फंस कर परेशान होते रहेंगे।

पत्रकार आफ़ताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।