सोशल मीडिया पर समस्याओं के समाधान के लिए मीडिया सेल के आरक्षी को डीजीपी ने किया सम्मानित

आजमगढ़- सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर जनसमस्याओं के समाधान में सराहनीय कार्य करने के लिए डीजीपी द्वारा जिले के सोशल मीडिया सेल के आरक्षी यशवन्त कुमार सिंह व आरक्षी राकेश कुमार सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। एसपी रविशंकर छवि ने दोनों आरक्षियों को बुधवार को प्रशस्ति पत्र भेंट किया गया। बता दें कि पुलिस विभाग द्वारा जनता से संवाद और उनकी समस्याओं से रूबरू होने के लिए सोशल मीडिया सेल का गठन किया गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों का आजमगढ़ सोशल मीडिया सेल द्वारा तत्काल संज्ञान लेकर गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण कराये जाने व पुलिस के सराहनीय कार्यों के प्रचार-प्रसार निरतंर बेहतर काम किया गया है। इससे पुलिस का राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान बढा हैं। पुलिस महानिदेशक उत्तर-प्रदेश श्री ओम प्रकाश सिंह ने आरक्षी राकेश कुमार सिंह व यशवंत सिंह के बेहतर कार्य को देखते हुए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है।
एसपी रविशंकर छवि ने आज दोनों आरक्षियों को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि दोनों ही आरक्षियों ने अपनी जिम्मेदारियों का निष्ठा पूर्वक निर्वहन किया है। इनसे सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए। डीजीपी द्वारा दिये गए सम्मान से इन्हें प्रोत्साहन मिलेगा। अन्य के भीतर भी प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।