सैयद एहतेशाम ने अपने साथियों के साथ दिया सपा को समर्थन

आजमगढ़- समाजवादी पार्टी की नीतियों व अखिलेश यादव के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर शिब्ली नेशनल कालेज आजमगढ़ के वर्तमान छात्रसंघ अध्यक्ष सैयद एहतेशाम व उनके साथी कलेक्ट्री कचहरी स्थित सपा कार्यालय पर पंहुच कर समाजवादी पार्टी में सम्मिलित हुए। उनके साथ शिया धर्म गुरू सैयद हसन मेहदी भी थे। इस अवसर पर शिब्ली नेशनल कालेज के वर्तमान छात्रसंघ अध्यक्ष सैयद एहतेशाम ने कहा कि आज देश के हालात को देखते हुए मैने समाजवादी पार्टी में सम्मिलित होने का फैसला किया। भाजपा पूरे तौर पर फेल हो चुकी है। शिक्षा का बजट जितना मिलना चाहिए उसको न देकर अन्य फिजुलखर्ची में सरकारें लगी हैं। जिससे देश का विकास ठप पड़ा है। शिया धर्म गुरू सैयद हसन मेहदी ने कहा कि भाजपा ने देश में नफरत व घृणा पैदाकर समाज का बांटने का काम कर रही है। भाजपा धर्म व जाति की राजनीति कर रही है जो देशहित में नहीं है। देश नफरत, घृणा, धर्म व जाति की राजनीति से कमजोर होता है।
सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने समाजवादी पार्टी में सम्मिलित होने के लिए छात्रसंघ अध्यक्ष का स्वागत किया और कहा कि इससे पार्टी मजबूत होगी तथा वर्तमान चुनावों में रिकार्ड मतों से अखिलेश यादव को जिताने में सहायक होगा।
श्री यादव ने कहा कि आज देश में साम्प्रदायिक, पूॅजीवादी व फासिस्ट ताकतों का मुकाबला सपा, बसपा व रालोद गठबन्धन कर रहा है। आने वाले दिनों में महागठबन्धन भाजपा को उखाड़ फेंकेगा। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव जोरार खान, प्रदेश सचिव सैयद मोहम्मद मोबश्शीर, मुखराम यादव पूर्व प्रमुख, राजेश यादव सदस्य जिला पंचायत, नाटे, अब्दुल्लाह खान, कमर अब्बास, मो0आदिल आदि उपस्थित थे।

रिपोर्ट:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।