सीवर सफ़ाई करते समय सड़क धसी दो संविदाकर्मी मजदूरों की मौत

*प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में नगर निगम की बड़ी लापरवाही

वाराणसी- घटना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कैंट थानांतर्गत पांडेयपुर कालीमंदिर चौराहे पर सीवर से कचरा निकाल रहे दो संविदाकर्मी मजदूरों की सड़क धंसने से मलबे में दबकर मौत हो गई। जिला प्रशासन की सूचना मिलने के बाद एनडीआरएफ ने दोनों संविदाकर्मी मजदूरों के शव को बाहर निकाला।

मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार की रात से सभी मजदूर मिलकर सीवर की सफाई कर रहे थे। उनके साथ जलकल के कर्मचारी भी थे। सुबह चार से पांच बजे के आसपास संविदाकर्मी मजदूर राजेश पासवान पुत्र रामा ज्योति पासवान निवासी बिहार और चंदन निवासी शिवपुर वाराणसी करीब 40 फीट गहरे सीवर से मलबा निकाल रहे थे उसी समय बगल की सड़क धंसने से वो दोनों मलबे में दब गए। ये देखकर मौके पर मौजूद कर्मचारी व मजदूर भाग गये।
वही इस सूचना पर कैण्ट पुलिस पहुंची और उसने राहत व बचाव कार्य शुरू किया।
वहीं जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुचे सीओ कैंट डॉ अनिल कुमार ने बताया कि सुबह चार बजे के आस पास हमे सूचना मिली सूचना के बाद कैण्ट पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने करीब 6 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलकर दोनों संविदाकर्मी मजदूरों के शव को बाहर निकाला है। कैण्ट पुलिस के अनुसार अभी घटना की जांच के बाद स्थिति साफ़ हो पायेगी।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।