सीबीआई अफसर बनकर लोगों से करता था ठगी हुआ गिरफ्तार: अब खानी पड़ेगी जेल की हवा

शामली – जनपद शामली के पुलिस कप्तान के कुशल निर्देशन में शामली पुलिस ने सराहनीय कार्य किया जिसके तहत अन्तर्राज्यीय ठगी गैंग का पर्दाफ़ाश किया गया और सरगना हुआ गिरफ़्तार।

जानकारी के अनुसार सीबीआई अफसर होने का झाँसा देकर सीबीआई में नौकरी लगवाने के नाम पर जनता से दस लाख की ठगी करने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफ़ाश और गिरोह का सरगना गिरफ़्तार।

करनाल (हरियाणा) निवासी 50 वर्षीय ठग के बारे में शामली पुलिस को पीड़ितों के द्वारा शिकायत मिली थी। जिस पर पीड़ितों ने काफ़ी मानसिक उत्पीड़न सहने के बाद तक़रीबन 10 00 000 (रू. दस लाख) रूपये ठग लिए जाने की शिकायत शामली पुलिस से की थी।जिसमे शामली एस पी अजय कुमार ने गम्भीर रूख अख़्तियार करते हुए एक विशेष टीम का गठन करते हुए इस मामले के खुलासे के लिए टीम लगाई थी। जिसने इस ठग को सबूतों सहित गिरफ़्तार करने में सफलता पाई है। साथ ही पकड़े गए अपराधी के क़ब्ज़े से नक़द रूपये,कई एटीएम कार्ड, पीड़ितों के शैक्षणिक प्रमाण पत्र इत्यादि बरामद हुए हैं।
शामली एस पी अजय कुमार ने टीम की जहां पीठ थप थपाई है वहीं पीड़ितों को इंसाफ दिलाया है जिस पर पीड़ित ने एस पी शामली अजय कुमार की भूरी भूरी प्रशंसा की है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।