सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी ने लोगों को किया नशे के खिलाफ जागरूक

*एकजुट होकर नशीले पदार्थो के बाहिष्कार का किया आह्वान

हरिद्वार/रूुड़की- कोतवाली सिविल लाइंस रूड़की प्रभारी ने क्षेत्र में विभिन्न प्रमुख स्थानों पर जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने पम्पलेट आदि सामाग्री बांटने के साथ लोगों को नशे के प्रति जागरूक होने की शपथ दिलवाई।
रूड़की में नगर निगम चौक, सिविल लाइंस, रोडवेज, मलकपुर चुंगी रूडकी में नशे के दुष्प्रभावो से बचने के लिए प्रभारी निरीक्षक रूडकी अमरजीत सिंह के नेतृत्व में जन जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसमें आम जनता व स्थानीय लोगों को नशे के दुष्प्रभावो से बचने एंव नशे का कारोबार करने वाले व्यक्तियों के सम्बन्ध में जानकारी उपलब्ध कराने हेतु अवगत कराया गया। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने नशा मुक्ति को लेकर पम्पलेट आदि सामग्री भी वितरित की।
आमजन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नशा जीवन के लिए सीधे सीधे जहर है। युवा पीढ़ी को इस जहर से बचाना होगा, इसके लिए हर किसी को एकजुट होना होगा। उन्होंने लोगों को एकजुट होकर नशे के खिलाफ लड़ाई लड़ने का संकल्प दिलवाया। इस दौरान कोतवाली का स्टाफ मौजूद रहा।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।