सिपाही की गोली लगने से हुई मौत :सिपाही की असमय मौत से परिवार और विभाग में शोक की लहर

*देवबंद की भायला चौकी पर तैनात सिपाही की गोली लगने से हुई मौत

*सिपाही को गोली किस तरह लगी यह स्पष्ट नहीं

देवबंद । भायला चौकी पर तैनात सिपाही की अज्ञात कारणों के चलते लगी गोली से मौके पर ही मौत हो गई सिपाही की मौत से जहां उसके परिवार में कोहराम मच गया वही विभाग के भी सभी पदाधिकारी मौके की ओर दौड़ पड़े ।गोली किस कारण चली और सिपाही को किस तरह से लगी पूरे घटना की जांच शुरू हो गई है जानकारी के अनुसार भयला चौकी पर तैनात सिपाही धीरज चौधरी ,31 वर्षीय गुरुवार की शाम लगभग 6:00 बजे विवेक विहार स्थितअपने घर पर बैठा हुआ था तभी अचानक गोली चलने की आवाज आई तो मोहल्ले वासी वहां इकट्ठा हो गए बाद में पता चला कि धीरज कुमार को गोली लग गई है और मौके पर ही उसकी मौत हो गई है ।
जैसे ही यह सूचना पुलिस विभाग को मिली तो समस्त अधिकारी व पुलिसकर्मी धीरज चौधरी के विवेक विहार स्थित मकान की ओर दौड़ पड़े आनन-फानन में सिपाही को नगर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया सिपाही के गोली किस प्रकार लगी और गोली किसने चलाई यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है और यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा जबकि सिपाही की पत्नी और 5 वर्षीय बच्ची घर पर ही मौजूद थे सिपाही की मौत से जहां उसके परिवार में कोहराम मच गया वहीं पुलिस विभाग में भी शोक की लहर दौड़ गई ।
हर कोई यह जानना चाहता था कि आखिर धीरज चौधरी के गोली किस तरह लगी और उसकी मौत क्यों हो गई मर्तक सिपाही धीरज चौधरी वर्ष 2011 में पुलिस में भर्ती हुआ था त्था मूल रूप से बागपत जिले के थाना छपरौली के अंतर्गत गांव बदरखा का रहने वाला था और विगत 5 महीनों से नगर के नगर की भाएला चौकी पर तैनात था।
रिपोर्ट – आबाद अली पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।